एसडीएफ के अध्यक्ष पवन चामलिंग ने आज राजधानी के लाल बाजार से 2019 के चुनाव अभियान शुरुआत किया

गंगटोक : सिक्किम डेमोक्रेटिक फ्रंट (एसडीएफ) के अध्यक्ष और राज्य के मुख्यमंत्री पवन चामलिंग ने व्यक्त किया है कि एसडीएफ पार्टी सिक्किम और उसके लोगों को बचाने के लिए यह चुनाव लड़ रही है।
उन्होंने कहा कि एसडीएफ पार्टी के लिए यह चुनाव सिर्फ सरकार बनाने के लिए नहीं बल्कि सिक्किम को बचाने के लिए हैं । उन्होंने लोगों से राज्य में लोगों के शासन को बनाए रखने और निरंतरता देने के लिए इस चुनाव को गंभीरता से लेने का आग्रह किया। चामलिंग ने शनिवार सुबह राजधानी के लाल बाजार से एक टैक्सी वाहन की रैली के साथ राज्य में 2019 के चुनाव अभियान की औपचारिक शुरुआत की। गंगटोक के लोगों द्वारा शनिवार सुबह गंगटोक में लाल बाजार में फूलों की वर्षा के साथ उनका गर्मजोशी से स्वागत किया गया।

लाल बाजार में लोगों को संबोधित करते हुए चामलिंग ने सभी से इस चुनाव को गंभीरता से लेने और सिक्किम और इसके लोगों के हित में एकजुट होने का आग्रह किया।
उन्होंने उल्लेख किया कि एसडीएफ सरकार की जीत भूटिया, लेप्चा, नेपाली, व्यापारियों समुदाय, किसानों, ड्राइवरों, छात्रों, गरीब लोगों और सिक्किम के सभी समुदायों और धर्मों की जीत हैं ।
उन्होंने कहा कि एसडीएफ पार्टी की जीत सिक्किम के युवाओं की जीत भी होगी। उन्होंने कहा कि नई सरकार के सभी कार्यक्रम और नीतियां युवा केंद्रित होंगी, इसलिए सिक्किम के युवाओं को एसडीएफ पार्टी का समर्थन करने की जरूरत है।
चामलिंग ने उल्लेख किया कि एसडीएफ सरकार ने सिक्किम को देश का सबसे शांतिपूर्ण, प्रगतिशील और विकसित राज्य बना दिया है। उन्होंने कहा कि एसडीएफ सरकार के 25 वर्षों में व्यवसाय समुदाय ने कभी भी किसी भी जबरन वसूली का सामना नहीं किया है। उन्होंने कहा कि राज्य में एसडीएफ सरकार के केवल 25 वर्षों में व्यवसाय समुदाय को पूर्ण सुरक्षा और सम्मान प्रदान किया गया है।

चामलिंग ने यह भी कहा कि कुछ राजनीतिक दल राज्य भर में परिनिर्वाण के नारों के साथ घूम रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि एसकेएम पार्टी ने एमएलए के टिकट बेच दिए और फिर पार्टी को बेच दिया और कहा कि अगर सिक्किम ऐसी पार्टी के हाथ में जाता है तो वह सिक्किम को बेच देगा और सिक्किम के लोगों के भविष्य को नष्ट कर देगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *