सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी से मुलाकात की

नई दिल्ली : बीजेपी के वरिष्ठ नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी से मुलाकात की। उनके कांग्रेस में शामिल होना लगभग तय हैं और वे 6 अप्रैल को आधिकारिक तौर पर कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं. आज इस दौरान कई अन्य नेता भी मौजूद थे।
बिहार के कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने ट्वीट कर बताया कि 6 अप्रैल को शत्रुघ्न सिन्हा आधिकारिक तौर पर कांग्रेस में शामिल होंगे। उन्होंने ट्वीट किया, ”सांसद, अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा जी आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जी से मिले. वह सच बोलते रहे हैं, खामोश नहीं रहे हैं। उन्होंने राष्ट्रहित में लिये कांग्रेस पार्टी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करने का निश्चय किया है. 6 अप्रैल को आधिकारिक तौर पर कांग्रेस में शामिल होंगे।”
सूत्रों के अनुसार, कांग्रेस का शत्रुघ्न सिन्हा का पार्टी में शामिल कराने और पटना साहिब से उम्मीदवार घोषित करने का कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया क्योंकि बिहार में गठबंधन में शामिल दलों में टिकट बंटवारे को लेकर अभी स्थिति साफ नहीं है और बातचीत चल रही है। ऐसे में कांग्रेस का अपनी ओर से किसी संसदीय सीट से उम्मीदवार के नामों का ऐलान करना सही नहीं होता।
ज्ञात हो कि 2 दिन पहले शत्रुघ्न सिन्हा के कांग्रेस में शामिल होने की पुष्टि कांग्रेस के राज्यसभा सांसद और चुनाव अभियान समिति के चेयरमैन अखिलेश प्रसाद सिंह ने पटना में एक प्रेस वार्ता के दौरान की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *