मलेशिया पर्यटन ने विशेष अवकाश पैकेज लॉन्च किया

नई दिल्ली (आधुनिक इंडिया संवाददाता ) साल के आखिरी उत्सवों के आगे, मलेशिया पर्यटन ने भारतीय बाजार भारतीय लोगों के लिए पांच पर्यटक पैकेज लॉन्च किए हैं। चेन्नई, दिल्ली, मुंबई और कोलकाता से किराए पर 10 फीसदी छूट के साथ, पैकेज परिवार के अनुकूल छुट्टी और मलेशिया का व्यापक अनुभव सुनिश्चित करते हैं।

भारत लगातार मलेशिया के लिए शीर्ष 10 पर्यटक जनरेटिंग बाजारों में से एक रहा है । जनवरी से सितंबर 2018 तक, मलेशिया को भारत से 4,37,736 पर्यटक मिले – पिछले वर्ष की तुलना में 10.4% की वृद्धि हुई। देश को जनवरी से जून तक भारत के बाजार से आरएम 1.2 बिलियन की पर्यटक प्राप्तियां मिलीं, जो पिछले वर्ष की समान अवधि के लिए 15% की वृद्धि थी।

दिल्ली में “मलेशिया फैन्टस्टिक डील” पैकेज लॉन्च करने वाले पैकेज डेवलपमेंट डिवीजन के निदेशक तुआन सैयद याहया ने कहा कि इन पैकेजों ने मलेशिया के द्वीपों और समुद्र तटों, शहर, गैस्ट्रोनोमी और पारिवारिक अनुकूल अनुभवों के साथ सबसे अच्छा है, और मलेशिया का एक व्यापक अनुभव प्रदान करेगा।
मलेशिया से भारत के पर्यटकों के लिए अधिक मूल्य-के-मनी अवकाश पैकेज को बढ़ावा देने के उद्देश्य से, पहल पर्यटन मलेशिया को मालिन्दो एयर के साथ साझेदारी और मलेशिया में कई लोकप्रिय होटल और रेस्तरां में चयनित भारतीय ट्रैवल एजेंटों के माध्यम से कुल पांच पैकेज पेश करने के लिए देखती है। चेन्नई, दिल्ली, मुंबई और कोलकाता। 1 फरवरी और 201 जुलाई, 201 9 के बीच मलेशिया यात्रा के लिए बुकिंग 15 दिसंबर 2018 से 15 जनवरी, 201 9 तक खुली हैं।

मलिंदडो एयर के जनरल मैनेजर मनोज मेहता ने आधुनिक इंडिया से बातचीत में कहा कि, दिसंबर 2015 में नई दिल्ली में अपनी सेवा शुरू करने वाली एयरलाइंस, मालिन्दो एयर, अब नौ भारतीय शहरों से संचालित है।
इस लांच मौके पर सनवे रिसोर्ट के राजेशकांत, लेक्सिस होटल ग्रुप के प्रेजिडेंट मैंडी चिउ सिओक चेंग के साथ कई गण्यमान्य व्यक्ति मौजूद थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *